Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 13 मई, 2019

  • WWE में दिनभर की जरूरी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:02 IST


Enter caption

WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस की कुल कमाई और संपत्ति 

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस आज के समय में WWE के सबसे सफल रैसलर्स में से एक हैं। सैथ रॉलिंस ने अपने रैसलिंग करियर की शुरूआत ROH (रिंग ऑफ ऑनर) से की थी, जहां वह टायलर ब्लैक के नाम से रैसलिंग किया करते थे। 


WWE न्यूज़: जल्द ही WWE को मिलने वाला है एक और डबल चैंपियन ?

WWE ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट की। इस पिक्चर में WWE ने फिन बैलर को एक डबल चैंपियन के रूप में पेश किया है। फोटो में फिन बैलर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और WWE वर्ल्ड टाइटल के साथ दिख रहे हैं। तो क्या WWE ने इसके जरिये यह संकेत देने की कोशिश की है कि फिन बैलर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के बाद इसे WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ कैश-इन करके नए WWE चैंपियन बनने वाले हैं। हालांकि WWE द्वारा फोटो पर कैप्शन डाला गया था कि क्या मनी इन द बैंक के बाद ऐसा हो सकता है?


WWE Live Event रिजल्ट्स, लिवरपूल: 12 मई, 2019

पिछले कुछ दिन WWE रैसलर्स के लिए जैसे किसी व्यस्त कार्यक्रम की तरह रहे हैं। क्योंकि WWE की पूरी टीम यूरोपीय दौरे पर गई है। लगातार सफर करना और मैच लड़ना दर्शाता है कि यह सुपरस्टार्स के लिए कितना थकाने वाला काम होता है। इस बार लिवरपूल के M&S Bank एरीना में WWE लाइव इवेंट का आयोजन हुआ। सभी रॉ सुपरस्टार्स जो भी इस दौरे पर गए हैं, लगभग उन सभी ने मैच लड़े। तो आइये देखते हैं लिवरपूल में किसे मिली जीत और किसे मिली हार।


WWE न्यूज़: बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं?

पिछले कुछ महीनो में सोशल मीडिया पर कई संकेत के जरिये बताने की कोशिश की गयी है कि बैकी लिंच अपने साथी सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को डेट कर रहीं हैं। ऐसा लग रहा है कि अब रॉ और स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने खुद सैथ रॉलिंस के साथ अपने रिलेशनशिप की बात कबूली है।


WWE Live Event रिजल्ट्स, नॉर्वे, 12 मई 2019: न्यू डे जीते, समोआ जो ने 9 बार के पूर्व चैंपियन को बुरी तरह मारा

WWE का यूरोपीय टूर 8 मई से शुरू हुआ था और सुपरस्टार्स रोज रिंग में उतरकर दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई पड़ रहे हैं। इस तरह की प्रतिबद्धता दर्शाती है कि WWE सुपरस्टार्स अपने फैंस से कितना प्यार करते हैं। स्मैकडाउन सुपरस्टार्स ओस्लो(नॉर्वे) में हुई इवेंट में भाग लेते नजर आए। चौंकाने वाली बात यह रही कि डेनियल ब्रायन और शार्लेट जैसे बड़े सुपरस्टार्स की मौजूदगी में भी 'द न्यू डे' ने नॉर्वे में हुए इस शो को हेडलाइन किया है। सभी मैचों के रिजल्ट्स PWinsider के अनुसार हैं।


WWE न्यूज: जॉन सीना ने WWE को लेकर दिया विवादित बयान

जब भी WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स की बात होती है, तो कुछ चुनिंदा नाम ही दिमाग में आते हैं। शायद कुछ लोग हमारी बात से सहमत ना हों लेकिन सच तो यह है कि जॉन सीना पहले भी WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार थे, आज भी हैं और भविष्य में भी रहेंगे।


WWE न्यूज: 'आराम नहीं मिलने के कारण WWE सुपरस्टार्स तनाव में रहते हैं'

2018 में WWE में आने से पहले रोंडा राउज़ी का UFC में शानदार करियर रहा था और एक इंटरव्यू में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि WWE ज़्यादा चुनौतीपूर्ण और तनाव वाला है। कंपनी छोड़ते समय एंटी WWE कैरेक्टर में रहने वाली रोंडा ने WWE लॉकर रूम को एक बोल्ड मैसेज भी भेजा है।


WWE न्यूज: बॉबी लैश्ले का WWE में फ्यूचर प्लान सामने आया 

लियो रश की गैरमौजूदगी में बॉबी लैश्ले को WWE में कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिल पा रही है। लेकिन अब WWE उन्हें संघर्ष के दौर से बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि वो जल्द ही बैरन कॉर्बिन के फुल-टाइम टैग टीम पार्टनर बनने वाले हैं।


WWE न्यूज: रोंडा राउजी को लेकर बड़ी खबर सामने आई

रैसलमेनिया 35 में रोंडा राउजी ने बैकी लिंच और शार्लेट के साथ मिलकर इतिहास रचा। इतिहास इसलिए क्योंकि इससे पहले कभी विमेंस सुपरस्टार्स ने रैसलमेनिया को हेडलाइन नहीं किया था।

Advertisement

WWE न्यूज: Raw के एपिसोड से पहले मैकइंटायर ने ब्रॉन स्ट्रोमन को दी धमकी

WWE रॉ सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक बार फिर से चेतावनी दी। इस हफ्ते लंदन में होने वाले रॉ के एपिसोड में लिए WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच की घोषणा कर दी है। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में हमें दोनों ही रैसलर्स की ओर से तबाही देखने को मिलेगी।

Published 13 May 2019, 20:14 IST
Advertisement
Fetching more content...