Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 जनवरी 2019

न्यूज़
749   //    28 Jan 2019, 20:35 IST

Enter caption

WWE Royal Rumble 2019: बैकी लिंच ने जीता विमेंस रॉयल रंबल मैच

रॉयल रंबल पीपीवी में 30 विमेंस रंबल मुकाबले में बैकी लिंच ने जीत हासिल करते हुए रैसलमेनिया का टिकट कटा लिया है। रंबल जीतने के बाद बैकी लिंच रैसलमेनिया 35 में रॉ या स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला कर सकती हैं।

Royal Rumble मैच जीतने के बाद सैथ रॉलिंस ने की ब्रॉक लैसनर पर टिप्पणी

रॉयल रंबल 2019 का विजेता सामने आ चुका है लेकिन रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस किसके खिलाफ लड़ेंगे ये रॉ के दौरान सामने आएगा। 29 सुपरस्टार्स को हराकर सैथ रॉलिंस मे रंबल की बाजी अपने नाम की। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर पर टिप्पणी भी की।

WWE Royal Rumble 2019: फिन बैलर को हराकर ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल टाइटल रिटेन किया

रॉयल रंबल पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम फिन बैलर के बीच फैंस को धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। ब्रॉक लैसनर ने फिर बैलर को हराकर एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया लेकिन इस मुकाबले में फिन बैलर ने लैसनर को कड़ी टक्कर दी।

21 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने पहली बार Royal Rumble मैच में हिस्सा लिया

साल 2019 का रॉयल रंबल पे-पर-व्यू खत्म हो चुका है। विमेंस रॉयल रंबल मैच को बैकी लिंच और मेंस रॉयल रंबल मैच में सैथ रॉलिंस ने अपने नाम किया। पिछले साल से ही WWE में विमेंस रॉयल रंबल का आयोजन किया जा रहा है। इस वजह से फैंस को एक की बजाय दो रॉयल रंबल मैच देखने को मिलते हैं, जिससे फैंस का मजा भी डबल हो जाता है।

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर की धमाकेदार जीत पर पॉल हेमन ने की जमकर तारीफ

रॉयल रंबल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर ने अपने यूनिवर्सल टाइटल को एक बार फिर से डिफेंड कर लिया है। ये पहला मौका था जब ब्रॉक लैसनर किसी पीपीवी में फिन बैलर के खिलाफ लड़ रहे थे। इस धमाकेदार मैच का अंत लैसनर की जीत से हुआ लेकिन फिन बैलर ने जिस तरह का प्रदर्शन दिखाया उसने सभी का दिल जीत लिया। हालांकि लैसनर के एडवोक्ट पॉल हेमन ने ब्रॉक की तारीफ की है।

WWE Royal Rumble 2019 में बने सभी रिकॉर्ड्स और आंकड़ों की पूरी लिस्ट

WWE रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में ब्रॉक लैसनर के अलावा रोंडा राउजी, असुका, बडी मर्फी ने अपने टाइटल का बचाव किया। इस बार कई सारे रिकॉर्ड्स देखने को मिले, आइए देखें रॉयल रंबल में कितने रिकॉर्ड्स और नए आंकड़े देखने को मिले हैं।

WWE Royal Rumble में हुए सभी चैंपियनशिप मैचों और उनके नतीजों पर एक नजर

साल 2019 का पहला पीपीवी रॉयल रंबल अब खत्म हो चुका है औj WWE ने इसे शानदार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी थी और पे-पर-व्यू ने निराश भी नहीं किया। सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने मैंस और विमेंस रॉयल रंबल मैच अपने नाम किया और रैसलमेनिया में चैंपियनशिप मैचों के लिए अपनी जगह को पक्का किया।

WWE न्यूज़: Royal Rumble मैच जीतने के बाद बैकी लिंच ने दिया बड़ा बयान

आखिरकार जिस वक्त का फैंस को इंतजार था आखिर वो आ ही गया। इस साल के रॉयल रंबल में हमें कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले जिसमें से एक मैच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच बनाम असुका के बीच देखने को मिला।

Royal Rumble मैच में 20 साल बाद हुई WWE दिग्गज की वापसी

WWE का रॉयल रंबल पे-पर-व्यू खत्म हो चुका है। रॉयल रंबल के दौरान कुछ शानदार मुकाबले देखने को मिले जबकि WWE के कुछ फैसलों ने हमें हैरान कर दिया। इस बीच 30-मैन रॉयल रंबल में 20 साल बाद WWE के एक लैजेंड रैसलर की वापसी देखने को मिली।

Advertisement

मेंस Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट और किसने किसे एलिमिनेट किया?

रॉयल रंबल पीपीवी शानदार तरीके से खत्म हुआ। पीपीवी में कई शानदार मैच देखने को मिले। सैथ रॉलिंस ने मेंस रॉयल रंबल मैच में जीत दर्ज की और रैसलमेनिया में चैंपियनशिप के लिए अपनी जगह पक्की की। रॉलिंस ने रंबल मैच में 3 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया और अंत में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर इस मैच को जीता।

विमेंस Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट और किसने किसे एलिमिनेट किया?

रॉयल रंबल पीपीवी में हुए विमेंस रॉयल रंबल मैच में काफी रोमांच देखने को मिला। खासकर मैच के अंतिम क्षणों में जब बैकी लिंच में एंट्री करते हुए सबको चौंका दिया। दरअसल 28 स्थान पर लाना को रिंग में आना था, लेकिन चोटिल होने के कारण वो रिंग तक नहीं पहुंच पाई थीं। यहां तक कि नाया जैक्स ने भी उनके ऊपर हमला कर दिया था।

जीत के बाद ब्रॉक लैसनर ने गुस्से में विंस मैकमैहन पर चैंपियनशिप बेल्ट फेंकी

WWE के साल 2019 के पहले पीपीवी रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर ने फिन बैलर को हराकर यूनिवर्सल टाइटल का सफलतापूर्क बचाव कर लिया है। क्राउन ज्वेल पीपीवी के बाद पहली बार यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने उतरे ब्रॉक लैसनर को फिन बैलर ने कड़ी टक्कर दी।

Royal Rumble में एरिक रोवन की हुई सरप्राइज़ एंट्री, डेनियल ब्रायन को हुआ फायदा

WWE रॉयल रंबल 2019 के चैम्पियनशिप मैच में आमने-सामने थे, डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स। मैच में दोनों सुपरस्टार्स की तकनीक का अविश्वसनीय प्रदर्शन देखने को मिल रहा था, लेकिन मैच के बीच में एरिक रोवन की एंट्री ने सबको चौंकाते हुए पूरे मैच का पासा पलट दिया

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने Royal Rumble के दौरान एक शानदार फोटो पोस्ट की

हर साल रॉयल रंबल जनवरी के महीने में होता है और इस साल का रॉयल रंबल भी आखिरकार हो ही गया। इसमें काफी मजेदार मैच देखने को मिले, जिसमें नाया जैक्स की 30 मेंस रॉयल रंबल मैच में एंट्री काफी रोचक और कई सवाल खड़े करने वाली। खैर अब रॉयल रंबल हो चुका है और रैसलमेनिया 35 के लिए काफी कुछ स्थिति साफ हो चुकी है।

Royal Rumble 2019 में ब्रॉक लैसनर ने तोड़ी एक ओर बड़े रैसलर की स्‍ट्रीक

इस रविवार (भारत में सोमवार) हमें WWE का पे-पर-व्यू रॉयल रंबल देखने को मिला, जो काफी अच्छा रहा। रॉयल रंबल में 30 मेंस रॉयल रंबल मुकाबले में सैथ रॉलिंस की जीत हुई, जबकि 30 विमेंस रंबल मुकाबले में बैकी लिंच ने जीत दर्ज की। 



WWE Royal Rumble रिजल्ट्स: 27 जनवरी 2019 


Get WWE News in Hindi Here


  







Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...