Create
Notifications

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 7 अप्रैल 2020

Enter caption
रोहित शर्मा
निशांत द्रविड़

रोहित शर्मा का जबरदस्त ट्वीट, कहा वर्ल्ड कप में अभी टाइम है, घर पर ही रहो

रोहित शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि घर में रहो भारत के लोग, सड़कों पर सेलिब्रेशन के लिए बाहर मत निकलो। वर्ल्ड कप में अभी भी काफी समय बचा हुआ है।

भारतीय टीम में वापसी को लेकर रॉबिन उथप्पा ने दिया बयान, एक और वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं

रॉबिन उथप्पा ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मुकाबला साल 2015 में खेला था। अगर यह कहा जाए कि उथप्पा अपने क्रिकेट करियर के अंत में हैं, तो यह गलत नहीं होगा, लेकिन इस बल्लेबाज का मानना है कि वो अभी भी टीम इंडिया के लिए कम से कम एक विश्व कप तो खेल सकता है और उन्होंने कहा है कि वो टी20 टीम में अपनी जगह बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की अनोखी आदत का सुनील गावस्कर ने किया खुलासा

सुनील गावस्कर ने मिड-डे में अपने कॉलम में लिखा है कि कैसे धोनी और कोहली खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने पर सराहते हैं। उन्होंने लिखा कि महेंद्र सिंह धोनी कप्तान होते हुए भी शायद ही कभी फ्लाइट में बिज़नेस क्लास में बैठे हों। धोनी फ्लाइट में मैच कवरेज के असली हीरो, कैमरामैन और साउंड इंजीनियर के साथ बैठना पसंद करते थे।

शेन वॉर्न ने चुनी सर्वश्रेष्ठ वनडे XI, भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों को मिली जगह

वीरेंदर सहवाग, सनथ जयसूर्या, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, केविन पीटरसन, कुमार संगकारा (विकेटकीपर), एंड्रू फ्लिंटॉफ, वसीम अकरम, डेनियल विटोरी, शोएब अख्तर, कर्टली एम्ब्रोज़

आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट की वजह से ऑस्ट्रेलिया ने विराट कोहली की स्लेजिंग नहीं की - माइकल क्लार्क

क्लार्क के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बहुत डरे हुए थे कि अगर वो कोहली को स्लेज करेंगे तो उनके हाथ से आईपीएल की करोड़ों रुपए की डील निकल जाएगी।

पाकिस्तानी ऑलराउंडर शादाब खान ने बताया स्टीव स्मिथ और रोहित शर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना है मुश्किल

पाकिस्तान के 21 वर्षीय इस खिलाड़ी ने स्टीव स्मिथ के बारे में कहा,"मैंने ऑस्ट्रेलिया में स्टीव स्मिथ को गेंदबाजी की थी, जहां गेंद ज्यादा स्पिन नहीं करती थी।" रोहित के बारे में बोलते हुए शादाब ने कहा,"मैं रोहित शर्मा को स्मिथ के बाद सबसे मुश्किल मानता हूं क्योंकि उनके खिलाफ गेंदबाजी करते समय गलती की संभावना काफी कम है। अगर आप उनके क्षेत्र में गेंदबाजी करते हैं तो वो आपको छक्के मारेंगे।"

मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को संन्यास ले लेना चाहिए - रमीज राजा

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज कमेंटेटर रमीज राजा ने दो सीनियर खिलाड़ियों को अहम सलाह दी है। उन्होंने दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को संन्यास लेने की सलाह दी है और कहा है कि इन दोनों खिलाड़ियों को विनम्रता से संन्यास ले लेना चाहिए।

विराट कोहली ने अपने पसंदीदा कमेंटेटर का नाम बताया

विराट कोहली ने नासिर हुसैन का नाम लिया, केविन पीटरसन ने उनको बीच में ही टोककर कहा कि ये काफी सही जवाब है। केविन पीटरसन के साथ लाइव चैट के दौरान उनसे उनके पसंदीदा कमेंटेटर के बारे में पूछा गया था।

विराट कोहली के साथ मोनोपोली खेलते हुए अनुष्का ने शेयर की तस्वीर, लिखा प्यारा सा नोट

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए तस्वीर में विराट कोहली अपने परिवार के साथ मोनोपोली खेलते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अनुष्का शर्मा ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने परिवार और पारिवारिक मूल्यों के बारे में बातें साझा की हैं।

शेफाली वर्मा ने टी20 विश्वकप को लेकर दी अपनी राय, कहा- ट्रॉफी हाथ में होती तो बेहतर होता

शेफाली वर्मा ने टी20 विश्वकप के फाइनल के बारे में बात करते हुए कहा कि उस दिन हमारे हिसाब से चीजें नहीं हुईं। लेकिन अंत में खेल जीत या हार की बात है। जो हो गया वो तो हम नहीं बदल सकते लेकिन हमारे पास और भी मौके आएंगे।

सुरेश रैना ने घर पर ही खेला क्रिकेट तो बेटी ग्रेसिया ने मांगा डीआरएस

सुरेश रैना घर पर ही बच्चों के साथ क्रिकेट खेलकर अपना समय बिता रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को अपने चिन्ना थाला की यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है जिसकी वजह से यह काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया भी नजर आ रही हैं।

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज कोच वकार युनिस ने ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की टेस्ट सीरीज जीत पर उठाए सवाल

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और टीम के मौजूदा गेंदबाजी कोच वकार युनिस को लगता है कि भारत साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रहा था क्योंकि मेजबान टीम में डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ नहीं थे। बता दें, टीम इंडिया ने चार मैचों की श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई टीम को 2-1 से हराकर टेस्ट श्रृंखला जीती थी।

महेंद्र सिंह धोनी ने PUBG गेम खेलना छोड़ा, चेन्नई सुपरकिंग्स के साथी दीपक चाहर ने किया अहम खुलासा

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें चाहर से सवाल पूछा गया कि क्या धोनी अब भी पबजी खेलते हैं। इसके जवाब में दीपक चाहर ने कहा, "माही भाई (एमएस धोनी) उतना नहीं खेलते हैं, लेकिन मैं अब भी खेलता हूं। माही भाई अब अलग गेम खेल रहे हैं।"

जोस बटलर ने बोर्ड को बताया कैसे खर्च करनी चाहिए इंग्लैंड के खिलाड़ियों द्वारा डोनेट की गई रकम

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज जोस बटलर का मानना है कि इंग्लैंड के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए जो अपनी सैलरी डोनेट की है, उन पैसों का उपयोग जमीनी स्तर के खिलाड़ियों के लिए करना चाहिए।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...